दोस्तों आज के आर्टिकल मे हम जानेंगे एक ऐसे लोन देने वाले ऐप के बारे में जो आजकल बहुत ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। आज हम बात करेंगे Navi Loan App के बारे में। दोस्तों पैसे की जरूरत किसे नहीं होती। हर इंसान को पैसे की जरूरत पड़ती हैं। किसी को कोई वस्तु खरीदनी है, किसे अपना घर बनवाना है, किसे अपनी पढ़ाई पूरी करनी है। ऐसे ही हजारों काम है जो पैसे की वजह से पूरा नहीं होते। दोस्तों यदि आपका भी कोई काम पैसे की वजह से रूका हुआ है। और आपको कही से पैसे नही मिल पा रहे हैं तो आज की पोस्ट आपके लिए बहुत फायदेमंद होगी। क्योंकि आज हम एक ऐसे लोन देने वाले ऐप के बारे मे बताने जा रहे हैं जो आपको बडी आसानी से लोन दे सकता हैं। इस ऐप का नाम है Navi Loan App हैं। यह आपको Personal Loan और Home Loan दोनों प्रकार के लोन देता है। इस ऐप से लोन अप्लाई करने पर बहुत जल्दी लोन अप्रुव हो जाता है। यदि आप इसके बारे मे ज्यादा नहीं जानते हैं तो आप परेशान मत होना क्योंकि आज आप इस एप के बारे में सबकुछ जान पाएंगे।
जैसे Navi Loan App Se लोन कैसे मिलता है?
Navi Loan App पर कितना ब्याज लगता है?
Navi Loan App कितने दिन के लिए लोन देता है?
Navi Loan App से लोन कैसे अप्लाई करते हैं?
इसके अलावा और भी जानकारी आप इस ऐप के बारे जान पाएंगे। बस आप आर्टिकल को पूरा पढ़िए।

Credit Card Kya Hota Hai, Iske Fayde Or Nuksan Kya Hai

Navi Instant Personal Loan Kaise Lete Hai, navi loan app review in Hindi, Navi Personal Loan App se loan kaise Milega
Navi Instant Personal Loan Kaise Lete Hai

Navi Loan App एक Online Loan देने वाला ऐप हैं। यह ऐप Personal Loan व Home Loan प्रदान करता हैं। Navi Loan App द्वारा आप Online घर बैठे लोन अप्लाई कर सकते हैं और घर बैठे ही लोन ले सकते हैं। यह ऐप आपको Google Play Store पर मिल जाएगा। आजकल यह ऐप बहुत लोगों की जरूरतों की पूरा कर रहा है। इस ऐप की Google Play Store से 5 Million से भी ज्यादा डाउनलोड हो चुके हैं। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस ऐप के जरिए कितने लोग अपना काम समय पर कर पा रहे हैं वो भी लोन लेकर। इसकी Rating Play Store पर 3.5 के आसपास है जो अच्छी Rating हैं। इसके अलावा मै आपको बताना चाहता हूं यह ऐप केवल 14Mb का है। जिसे आप आसानी से इंस्टाल कर सकते हैं। और और अपनी जरूरत के हिसाब से लोन ले सकते हैं। आइए जानते हैं कुछ जरूरी बातों को।

Navi Loan App से आपको Personal Loan 10 हज़ार से लेकर 5 लाख रुपए तक का लोन मिल सकता हैं। और Home Loan 1.5 करोड रूपए तक मिल सकता हैं जिसे आपको किस्तों के रूप मे वापिस भरना है।

इसे भी पढ़ें- Insta Money Loan App Se Loan Kaise Le, Insta Money Loan Online Apply

Navi Loan App से लोन लेने पर ब्याज दर 12% से लेकर 36% तक प्रतिवर्ष का ब्याज लगता है। ब्याज दर आपके लिए गए लोन अमाउंट और लोन की अवधि पर भी निर्भर करता है।

Navi Loan App से आप Personal Loan ले सकते हैं इसके साथ यह Home Loan भी Provide करता हैं। यह पर्शनल लोन मे 5 लाख तक का व होम लोन मे 1.5 करोड तक का लोन देता है।

Navi Loan App से यदि आप Home Loan लेते हैं तो आपको कम से कम 6.95% का ब्याज देना होगा।

• लाभार्थी भारत का नागरिक होना चाहिए।
• लाभार्थी की उम्र कम से कम 18 वर्ष होनी चाहिए।

यदि आप Navi Loan App से Personal Loan लेना चाहते हैं तो आपको इन दस्तावेजों की आवश्यकता होगी।
• आधार कार्ड
• पैनकार्ड
• सेल्फी
• बैंक डिटेल

और यदि आपको Home Loan के लिए Apply करना है तो आपको इन दस्तावेजों के अतिरिक्त अपनी किसी प्रापर्टी के दस्तावेज देने होंगे। जिसके आधार पर आपको Home Loan मिलेगा।

Personal Loan – पूरे भारत मे
Home Loan- कर्नाटक के कुछ शहरों में।

Navi Loan App को लोन लेने के लिए इसलिए चुनना चाहिए।
• इसमें 5 लाख तक लोन मिल जाता हैं।
• बैंक स्टेटमेंट या सैलरी स्लिप की जरूरत नहीं पड़ती।
• 100% Paperless Process हैं।
• तुरंत Approval Status आ जाता हैं।
• किसी तरह की Security जमा करने की आवश्यकता नहीं होती।
• केवल आधार कार्ड और पैनकार्ड पर लोन मिल जाता हैं।
• 90 दिन से लेकर तीन साल तक लोन मिल जाता हैं।

Navi Loan App से लोन लेने के लिए आपको सबसे पहले यह ऐप अपने फोन मे इंस्टाल करना होगा।
इसके बाद ऐप को ओपन करे।
अपने मोबाइल नंबर से रजिस्ट्रेशन करें
अपनी डिटेल भरें
लोन स्टेटस चेक करें
लोन अमाउंट और किस्त चुनें
आधार कार्ड और सेल्फी से वेरिफिकेशन करें
पैसे लेने के लिए बैंक डिटेल भरें

इतना करने के बाद आपका लोन आपके बैंक अकाउंट में आ जाएगा।

दोस्तों ये थी Navi Loan App से लोन लेने की प्रक्रिया। अब आप भी जान चुके होंगे Navi Loan App से लोन कैसे लिया जाता हैं। Navi Loan App से लोन लेने पर कितना ब्याज लगता है, Navi Loan App3 कितYने दिन के लिए लोन देता है और किन दस्तावेजों के आधार पर लोन देता है। यह बहुत आसानी से लोन देने वाला ऐप हैं। यह केवल आधार कार्ड और पेनकार्ड के जरिए आपको लोन देता है। इसलिए इसे लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं। यदि आप भी लोन लेना चाहते हैं तो Navi Online Loan App अच्छा विकल्प हो सकता है। आप अपने हिसाब से इस ऐप के जरिए लोन ले सकते हैं। और अपनी जरूरतों को पूरा कर सकते हैं।

दोस्तों आपको ये जानकारी1 कैसी लगी कमेंट्स करके जरूर बताएं। यदि आपके मन मे कोई सवाल है तो हमें कमेंट करके बता सकते हैं। यदि जानकारी अच्छी लगी हो तो इसे शेयर करना ना भूले। आप हमारे फेसबुक पेज को फोलो करके हमसे जुड सकते हैं। हम लगातार अपने फेसबुक पेज पर लोन से संबंधित जानकारी शेयर करते रहते हैं। ये जानकारी आपके बहुत काम आ सकती हैं।
धन्यवाद।

इसे भी पढ़ें- Flex Salary Loan App Se Loan Kaise Milega, Flax Salary Loan Online Apply

Paysense Loan App Se Loan Kaise Le, Paysense Online Review In Hindi

Leave a Reply